You are here
Home > Jharkhand > मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल टूर्नामेंट-2019,गर्ल्स-बॉयज श्रेणी में जयनगर चैंपियन

मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल टूर्नामेंट-2019,गर्ल्स-बॉयज श्रेणी में जयनगर चैंपियन

गर्ल्स चैंपियन टीम ट्रॉफी ग्रहण करते

जिला स्तरीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल कप टूर्नामेंट संपन्न
बालक एवं बालिका वर्ग के फाइनल में जयनगर टीम ने किया खिताब पर कब्जा
उपायुक्त ने विजेता टीम को शिल्ड देकर किया सम्मानित
जिले में खेल को दिया जाएगा बढ़ावा : उपायुक्त

कोडरमा। पर्यटन कला संस्कृति खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग की ओर से आयोजित तीन दिवसीय जिला स्तरीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल कप टूर्नामेंट का बालक व बालिका वर्ग का फाइनल मैच बुधवार को स्थानीय सीएच प्लस टू उच्च विद्यालय के मैदान में खेला गया। बालक वर्ग का फाइनल मुकाबला जयनगर व चंदवारा के बीच खेला गया। जबकि बालिका वर्ग में फाइनल मुकाबला जयनगर व सतगावां के बीच खेला गया। इन दोनों वर्ग के मुकाबलों में जयनगर की टीम ने बाजी मार कर खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया। सर्वप्रथम बालिका वर्ग का मैच हुआ। यह मैच समय अवधी तक गोल रहित रहा। अंतिम में इस रोमांचक मुकाबले का फैसला पेनल्टी शूटआउट से हुआ। इसमें जयनगर की टीम ने 11-10 से सतगावां की टीम को पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया। वहीं इसके तुरंत बाद प्रारंभ हुए बालक वर्ग के मैच में भी जयनगर व चंदवारा दोनों की टीम समय अवधि तक एक भी गोल नहीं कर सकी। इस रोमांचक मुकाबले का भी फैसला पेनाल्टी शूट से हुआ। इसमें जयनगर की टीम ने चंदवारा की टीम को 3-2 से पराजित कर फाइनल के खिताब में अपना कब्जा जमाया।

बॉयज चैंपियन, जयनगर टीम

फाइनल मैच में बालक व बालिका दोनों विजेता टीमों को मुख्य रूप से उपस्थित उपायुक्त रमेश घोलप, एसपी डॉ एम तमिलवाणन, डीडीसी आलोक त्रिवेदी, डीएफओ सूरज कुमार सिंह, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी रंजीत कुमार ने शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया।

मौके पर डीसी रमेश घोलप व एसपी डॉ. एम तमिल वणन ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए सरकार की ओर से कमल क्लब का गठन किया गया है। खेल के विभिन्न प्रारूप में खिलाड़ियो को बेहतर सुविधा दी जाएगी।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी मिथिलेश कुमार चौधरी ने किया। फाइनल मुकाबले में रेफरी की भूमिका कुंदन कुमार व लाइंस मैन के रूप में विनायक कुमार सुजीत कुमार व रिकल ने निभाई। मौके पर जिला खेल पदाधिकारी राजेश साहू, सतगावां बीडीओ, सीएच स्कूल के प्राचार्य कार्तिक प्रसाद तिवारी, जिला फुटबाल एसोसिएशन के संयुक्त सचिव नवनीत ओझा, कमल क्लब के अध्यक्ष सुजीत कुमार, सचिव विनोद साहू, जिला खेल शाखा लिपिक कुमार सौरभ, अशोक कुमार, दिनेश कुमार सिंह, अर्चना सिंह, बिंदु प्रसाद, अजीत कुमार, कुमारी प्रतिभा सिन्हा, संजय कुमार यादव सहित काफी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।

Top