You are here
Home > Crime > ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस को मिला अहम सुराग,ढूंढ निकाला क़ातिल ! दोस्त की माँ को ही मार डाला

ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस को मिला अहम सुराग,ढूंढ निकाला क़ातिल ! दोस्त की माँ को ही मार डाला

कोडरमा। तिलैया थाना के पानी टंकी रोड में 29 जनवरी को जब महिला की हत्या मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही थी तो वो इस केस को ब्लाइंड समझ कर सबूत ढूंढने की कोशिश में जुटी थी। पुलिस को क़त्ल की वजह दूर दूर तक दिखाई नही दे रही थी। पुलिस को महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या के संकेत मिलते ही केस चैलेंजिंग प्रतीक होने लगा। हत्या को लेकर पुलिस को कोई भी सबूत नही मिल रहे थे। पुलिस लगातार सबूत ढूंढने का प्रयास में जुटी रही। आखिरकार पुलिस को ब्लाइंड केस में रोशनी की किरण दिखाई दी। तकनीकी साक्ष्य और मृतक के परिजन से पूछताक्ष के आधार पर एक हल्की सी आशा की किरण दिखाई। जिसके बाद पुलिस ने एक एक कड़ी को जोड़कर आरोपी क़ातिल तक पहुंच गयी। हत्या के आरोपी ने पुलिस के दबिश पड़ने के बाद स्वीकारोक्ति बयान में अपना दोष स्वीकार कर लिया। साथ ही हत्या में प्रयुक्त नुकिला लोहे की रॉड की बरामदगी आरोपी के निशानदेही पर कर ली गयी। आरोपी शशि कुमार, पिता दिलीप प्रसाद, विद्यापुरी का रहने वाला है। पुलिस पूरे मामले को लेकर प्रेस वार्ता कर मामले का उदभेदन कर दिया। एसपी डॉ एहतेशाम बकारीब ने कहा कि आरोपी घटना के दिन गुस्से में निकल कर गया था, इरादे में किसी खास को टारगेट नही था, जो घर मे मिला,उस पर हमला किया।

मृतक का बेटा प्रीतम था आरोपी शशि का दोस्त

मृतक मीरा देवी के तीन बेटे है, उनमें प्रीतम वर्मा शशि का करीबी मित्र था। दोनो के बीच खासी दोस्ती थी। लेकिन आखिर क्या वजह रही कि आरोपी शशि ने अपने दोस्त की माँ को ही बेरहमी से मार डाला ? हालांकि पुलिस का कहना है कि लव अफेयर के कारण ये हत्या हुई है। आरोपी शशि और प्रीतम के कॉमन फ्रेंड थे। इसमे एक युवती का भी नाम सामने आ रहा है, जिससे आरोपी शशि के साथ अफेयर की बात कही जा रही है। इसी अफेयर का जिक्र पुलिस भी कर रही है। लेकिन सवाल उठ रहा कि आरोपी का जिसके साथ अफेयर चल रहा था,उसके साथ मृतक के बेटे के बीच कोई रिश्ता था तो फिर आरोपी ने प्रीतम की माँ को क्यो मारा। पुलिस की माने तो घटना के दिन आरोपी अपने घर से गुस्से में निकला था,वो लोहे के नुकीली रॉड के साथ प्रीतम के घर गया। जहां प्रीतम की माँ अकेली थी,आरोपी ने ताबड़तोड़ वार किया। जिससे प्रीतम की माँ की मौत हो गयी और आरोपी शशि वहां से फरार हो गया।

हत्या के बाद प्रीतम की फेसबुक पोस्ट पर आरोपी शशि ने की टिप्पणी

हत्या की घटना के बाद प्रीतम ने फेसबुक पर माँ की हत्या होने को लेकर पोस्ट किया। जिसपर आरोपी शशि ने पोस्ट पर टिप्पणी की। आरोपी ने लिखा.. बहुत ही दुःखद.. हम सब तुम्हारे साथ है भाई।

Top