You are here
Home > Koderma > अड्डीबंगला पूजा पंडाल का शिक्षा मंत्री नें किया उद्घाटन,खुले पट्

अड्डीबंगला पूजा पंडाल का शिक्षा मंत्री नें किया उद्घाटन,खुले पट्

कोडरमा। कोडरमा में चहुंओर मां दुर्गा के नौ अवतारों की पूजा अर्चना से अभ्रकांचल में भक्ति की बयार बह रही है। पूजा पंडालों में भक्तो की टोली पूजा अर्चना के लिए पहुंच रहें है। शुकवार को झुमरीतिलैया शहर के अड्डीबंगला सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति द्वारा निर्मित पूजा पंडाल और पट का उद्घाटन शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव नें फीता काटकर किया। साथ ही पट खोले गये।

मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष प्रकाश राम,नगर परिषद उपाध्यक्ष संतोष यादव,वार्ड पार्षद नीलू सिंह समेत पूजा समिति के लोग मौजूद थे। पूजा के अवसर पर अड़डीबंगला दुर्गापूर्जा समिति की ओर से स्मारिका का विमोचन नगर परिषद अध्यक्ष प्रकाश राम के द्वारा किया गया। जबकि उपहार योजना का उद्घाटन नगर परिषद उपाध्यक्ष संतोष यादव नें किया।

शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव ने कोडरमा वासियों के जीवन में वैभव सुख-शांति और खुशहाली की कामना करते हुए मां दुर्गा से पूजा अर्चना कर आर्शिवाद मांगा। साथ ही उन्होनें समस्त लोगों को दुर्गापूजा की शुभकामनांए दी। शनिवार को नवरात्र के सांतवे दिन मां दुर्गा के कालरात्री की पूजा अर्चना की जायेगी। यह पूजा सुबह में आम दिनों की तरह होती है,लेकिन रात्री में विशेष पूजा अर्चना की जाती हैं।

Top