You are here
Home > Crime > ससुराल में रह रहे युवक का शव,पूल के नीचे मिला, बाइक बाजार में मिली, हत्या का संदेह

ससुराल में रह रहे युवक का शव,पूल के नीचे मिला, बाइक बाजार में मिली, हत्या का संदेह

a dead body found in chandwara

चंदवारा थाना क्षेत्र के डिग्री कॉलेज के नजदीक पूल के नीचे एक युवक का शव लोगों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान देखा. लोगों के द्वारा इस शव की सूचना पुलिस को दी गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी,जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने युवक की पहचान हजारीबाग के निवासी के रूप में की. जबकि युवक चंदवारा में बजरंगबली चौक स्थित ससुराल में पत्नी और बच्चों के साथ रहता था.

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक, प्रथमदृष्टया गला दबाकर युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतक की पहचान 32 साल के हजारीबाग के मंडई निवासी रितेश सोनार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि रितेश पिछले करीब दो साल से अपने ससुराल में पत्नी सोनिया देवी और बच्चों के साथ रहता था. वह पेशे से एक पेंटर था. रितेश की पत्नी के मुताबिक, वह सोमवार रात करीब आठ बजे हजारीबाग से आया और थोड़ी देर बाद किसी काम से बाहर निकला और कहा कि थोड़ी देर में आ जाउंगा. लेकिन, रात भर वह नहीं लौटा.

चंदवारा में पुल के नीचे मिली लाश

इधर रितेश की बाइक चंदवारा बाजार में खड़ी मिली है. वहीं रितेश के मृत शरीर में गले में एक निशान है. पुलिस की मानें तो रितेश का गला दबाकर मौत के घाट उतारने के बाद शव को गौरी पूल के नीचे फेंक दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव को बरामद कर सदर अस्पताल भेज दिया है.

Top